यदि राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान नहीं कर सकते तो भारत छोड़ देना चाहिये – योगी आदित्यनाथ

मंगलुरू. मंगलुरू का तटीय क्षेत्र रविवार को विशाल हिंदू एकत्रीकरण का गवाह बना. विश्व हिंदू परिषद के स्वर्ण जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में हिंदू समाजोत्सव का आयोजन रविवार शाम को किया गया था.

सम्मेलन में युवा साध्वी पूज्य बालिका सरस्वती ने उपस्थित लोगों को ओजस्वी वाणी से मंत्रमुग्ध किया. शहर वासियों ने साध्वी का पूर्ण उत्साह के साथ स्वागत किया, साध्वी के प्रबोधन में भगवा रंग में डूबे शहर में जोश भर दिया. पूरा क्षेत्र भारत माता की जय के उद्घोष से गूंज रहा था.

विश्व हिंदू परिषद के स्वर्ण जयंती समारोह समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ वीरेंद्र हेगड़े, पूज्य विश्वेशा तीर्थ स्वामी जी ने भी उपस्थित जनों को संबोधित किया. इस अवसर पर धर्मस्थल धर्माधिकारी ने स्मारिका का विमोचन भी किया. उन्होंने क्षेत्र के समस्त संतों से हिंदू समाज को शक्तिशाली बनाने के लिये संगठित होने का आह्वान किया. विहिप के प्रांत अध्यक्ष एमबी पुरानिक ने संगठन की साल भर की गतिविधयों के बारे में जानकारी प्रदान की.

समाजोत्सव के आयोजन के दौरान पूरा शहर भगवा रंग में रंगा हुआ था, कार्यक्रम के लिये पूरे शहर को भगवा बैनर झंडों से सजाया गया था.

हुबली. हुबली में भी विश्व हिंदू परिषद ने स्वर्ण जयंती वर्ष के उपलक्ष्य में रविवार शाम को हिंदू समाजोत्सव का आयोजन किया. भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने मुख्य वक्ता के रूप में कार्यक्रम में शिरकत की. उन्होंने कहा कि जो राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान नहीं कर सकते, उन्हें यहां रहने का अधिकार नहीं है, उन्हें देश छोड़ देना चाहिये. विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्रीय संगठन मंत्री ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया.

बेलगावी. रविवार दोपहर को बेलगावी में भी विशाल हिंदू समाजोत्सव का आयोजन किया गया. जिसमें उत्तर प्रदेश से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की. और उपस्थित समूह को संबोधित किया. उन्होंने हिंदू समाज के संगठन और समाज के समक्ष चुनौतियों का सामना करने के लिये एकजुट होने का आह्वान किया. विहिप के क्षेत्रीय संगठन मंत्री गोपाल जी ने भी लोगों को संबोधित किया.

2

3

4

5

Periodicals