समाज की विघटनकारी शक्तिओ के सामने सज्जन शक्ति को संघ से जुड़ने का आह्वान है – डॉ. जयंतीभाई भाड़ेसिया | VSKgujarat VSK Gujarat
1

समाज की विघटनकारी शक्तिओ के सामने सज्जन शक्ति को संघ से जुड़ने का आह्वान है – डॉ. जयंतीभाई भाड़ेसिया

2.6.2018

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (पश्चिम क्षेत्र) द्वितीय वर्ष संघ शिक्षा वर्ग, सार्वजनिक समारोप का आज वडोदरा में आयोजन किया गया. कार्यक्रम अतिथि विशेष श्री कमलेशभाई उदानी ( Executive Director – J.B. Chemical & M.D. – Unique Pharma Lab) ने अपने उद्बोधन में कहाँ कि विज्ञान और टेक्नोलोजी के समय में हम अपने मूलभूत सिद्धांतो को भूल गए है उन्हें जगाने का प्रयास संघ के वर्ग में होता है. जिसके लिए में गौरव की अनुभूति करता हूँ तथा आप सबको अभिनंदन देता हूँ. संघ के द्वारा देश के लोगो का देश के प्रति समर्पण बढ़ाने के प्रयासों के कारण आगामी वर्षो में भारत अवश्य प्रगति करेगा ऐसा मुझे विश्वास है.

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता डॉ. जयंतीभाई भाड़ेसिया (मा. संघचालक, पश्चिम क्षेत्र) ने कहाँ कि संघ शिक्षा वर्ग में प्रशिक्षण प्राप्त संघ और संघकार्य की अनुभूति प्राप्त करने का आप लोगो ने प्रयास किया. संघ व्यक्ति निर्माण द्वारा समाज का संगठन कर भारत एक हिन्दू राष्ट्र है ऐसी अनुभूति के द्वारा हिंदुत्व का प्रहरी बन भारत माता को परम वैभव के लक्ष्य तक ले जाने के लिए कार्यरत है. इसके लिए समाज के बीच जाकर समाज को तोड़ने वाले परिबलो का सामना करने के लिए समाज को तैयार करने के कार्य में संघ के स्वयंसेवक के रूप में हमें अग्रेसर रहना है.

डॉ. भाड़ेसिया ने समाज की विघटनकारी शक्तिओ के सामने सज्जन शक्ति को संघ से जुड़ने का आह्वान किया.

DCIM100GOPROGOPR0831.JPG
3

Periodicals